फर्रुखनगर:-अंतिम रविवार को हार्डवेयर की दुकाने बंद रखने के निर्णय - News JMK

News JMK

Hindi news (हिंदी समाचार) website, watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and more

Stay Safe From CORONA

Breaking News

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, June 3, 2020

फर्रुखनगर:-अंतिम रविवार को हार्डवेयर की दुकाने बंद रखने के निर्णय




नरेश शर्मा 
फर्रुखनगर
हार्डवेयर यूनियन फर्रुखनगर की मासिक बैठक संरक्षक महेश बंसल की देखरेख व प्रधान अशोक बंसल की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में कार्यकारणी के विस्तार के अलावा प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को हार्डवेयर की दुकाने बंद रखने के निर्णय पर सर्वसम्मति से मोहर लगा दी। नियमों का उल्हघन करने वाले दुकानदार पर 21000 रुपए जुर्माना तथा सूचना देने वाले को 5100 रुपए का ईनाम देने का भी नियम लागू किया गया।
इस मौके पर यूनियन प्रधान अशोक बंसल ने बताया कि कार्यकारणी में दीपक यादव पुत्र दयाराम यादव को सचिव, अशोक शर्मा पुत्र राजाराम को सहसचिव, ललीत सैनी पुत्र बीरबल सैनी को सहसचिव, प्रैस प्रवक्ता नरेश शर्मा पुत्र सूरजभान शर्मा को नियुक्त किया गया है। बैठक में उपस्थित सभी कार्यकारणी सदस्यों ने नवनियुक्त पदअधिकारियों को फूलमालाओं के साथ स्वागत किया और यूनियन के नियमों की पालना की शपथ भी ली। उन्होंने बताया कि बैठक में दुकानदारों के हितों को ध्यान में रख कर अनेकों नियम बनाये गए है। कोरोना वायर के चलते जरी लॉक डाउन के नियमों की पालना के लिए भी सभी दुकानदारों ने एकमत होकर निर्णय लिया कि सरकार की हिदायतों व आदेशो के अनुरुप ही दुकाने खोलने और बदं करने पर पाबंध रहेंगे।
इस मौके पर उप प्रधान राजू मेहंदीरत्ता, कोषाध्याक्ष सतीश गर्ग, नरेंद्र राव आदि सदस्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages