विश्व हिंदू परिषद का ऐलान चीन के खिलाफ चलाएगी जनजागरण अभियान - News JMK

News JMK

Hindi news (हिंदी समाचार) website, watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and more

Stay Safe From CORONA

Breaking News

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, June 17, 2020

विश्व हिंदू परिषद का ऐलान चीन के खिलाफ चलाएगी जनजागरण अभियान


घनश्याम
पटौदी,
कर्नल सहित 20 भारतीय सैनिको के लद्दाख में शहीद होने के बाद पूरे देश में चीन के खिलाफ भारी रोष है। इसकी कड़ी में विश्व हिंदू परिषद ने ऐलान किया हैं कि वो चीन के खिलाफ जनजागरण अभियान चलाएगी और लोगों से अपील करेगी कि वो चीन के उत्पादों का बाईकाॅट करें। वहीं आम लोगों में भी चीन के दुर्शाश के खिलाफ अच्छा रोष व्यापात है। लोगों का कहना हैं कि कोरोना की वजह से पूरा विश्व बर्बाद हो गया है जो चीन की ही देन है।
ऋषि पाल शास्त्री 
प्रांत मंत्री विश्व हिंदू परिषद हरियाणा

प्रांत मंत्री विश्व हिंदू परिषद हरियाणा ऋषि पाल शास्त्री के अनुसार 17 जून 2020 चीन का पुतला दहन जिला केंद्रों परए 8 जून चीन का पुतला दहन कस्बा केंद्र परए 19 जून जिला केंद्र के बाजारों में चीनी सामान के बहिष्कार के विरुद्ध रैलीए 20 जून कस्बा केंद्र के बाजारों में चीनी समान के बहिष्कार विरुद्ध रैलीए 21 जून सोशल मीडिया पर चीन के खिलाफ जन जागरण अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि चीन ने एक बार फिर धोखा किया भारत के 20 वीर सपूतों की हत्या करके पूरी दुनिया में अपने घटियापन  पर को प्रकट किया है।

चीन के इस कुकृत्य की हम घोर निंदा करते हैं भारत के वीर सैनिकों की शहादत जाया नहीं जाएगी । चीनी सामान का पूर्ण बहिष्कार करना सामान्य जन में राष्ट्र भाव पैदा करना देश के लिए सर्वस्व समर्पण करने वाले युवाओं की फौज खड़ी करना अभियान के माध्यम से चीन की आर्थिक कमर तोड़ना चाहते हैं ।
स्वामी सच्चिदानंद गिरी जी महाराज

स्वामी सच्चिदानंद गिरी जी महाराज का कहना है कि अब राजनीति छोड़कर देश के लिए लड़ना ही सभी पार्टियों का लक्ष्य होना चाहिए। कोई भी व्यक्ति चीनी सामान नहीं खरीदे। अपने ही देश में बना सामान खरीदों चाहे वह महंगा ही क्यों न हो।
रचना कुलश्रेष्ठ जिला संयोजक हरियाणा वुमन वैलफैयर एसोसिएशन

रचना कुलश्रेष्ठ जिला संयोजक हरियाणा वुमन वैलफैयर एसोसिएशन का कहना है कि चीन लगातार भारतीयों को धोखा देता है। इस की इसकी कार्यवाही बिल्कुल क्षमय नहीं है। चीन चाहता है कि भारत अपनी सीमा में सड़क न बनाए। हमें अपने शहिदों पर गर्व है। शहिदों की शहादत तभी काम आएगी जब हर व्यक्ति चीन मंे बना हुए सामान खरीदने बंद कर देगा।
धर्मेंद्र कौशिक

ब्लाॅक समिति मैंबर धर्मेंद्र कौशिक के अनुसार चीन सदा से ही कायर रहा है। इस बार इसका दाव उलटा पड़ने वाला है। यह हर देशवासी पर हमला है। और इस हमले का एक ही जबाब है चाईनीज सामान खरीदना बंद करो।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages