पटौदी नगरपालिका प्रशासन ने स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 के लिए दिनेश जोशी को ब्रांड एंबेसडर बनाया - News JMK

News JMK

Hindi news (हिंदी समाचार) website, watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and more

Stay Safe From CORONA

Breaking News

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday, November 29, 2020

पटौदी नगरपालिका प्रशासन ने स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 के लिए दिनेश जोशी को ब्रांड एंबेसडर बनाया


 घनश्याम

पटौदी,
पटौदी नगरपालिका प्रशासन के द्वारा स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 के लिए ब्रांड एंबेस्डर के रूप में शिक्षाविद और सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश जोशी को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है । ब्रांड एंबेसडर का नियुक्ति पत्र पटौदी पालिका कार्यालय में पालिका के कार्यवाहक सचिव सुशील भुक्कल, पालिका के चेयरमैन चंद्रभान सहगल और एमई नरेंद्र तनेजा के द्वारा सौंपा गया ।
इस मौके पर स्वच्छ सर्वेक्षण के ब्रांड एंबेसडर दिनेश जोशी ने कहा की वह बिना समय गवाएं पटौदी नगर पालिका क्षेत्र अथवा पटौदी शहर को साफ सफाई के मामले में एक अलग ही पहचान देने के लिए अपना काम आरंभ कर देंगे। इस कार्य में पटौदी पालिका प्रशासन के साथ.साथ पटौदी के सभी 15 वार्डों के चुने हुए जनप्रतिनिधियों का भी सहयोग लिया जाएगा। पटौदी शहर के सबसे भीड़भाड़ वाले व्यस्त इलाकों, पटौदी सब्जी मंडी,  बस अड्डा, लघु सचिवालय परिसर, नागरिक अस्पताल के साथ.साथ विभिन्न सभी सरकारी कार्यालयों में भी पहुंच कर युद्ध स्तर पर जागरूकता अभियान चलाया जाएगा ।
इस संबंध में नगरपालिका सचिव सुशील कुमार भुक्कल का कहना हैं कि उनका यह प्रयास रहेगा कि स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 के तहत पटौदी नगर पालिका क्षेत्र अथवा पटौदी टाॅप दस में स्थान दिलाने के लिए यथासंभव प्रयास किया जाएगा। साफ सफाई के अभियान में महिलाएं बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती आ रही है और अपनी इस नई जिम्मेदारी में वह शहर की सभी ग्रहों के साथ-साथ आसपास के गांव से खरीदारी के लिए आने वाली महिलाओं को भी जागरूक करते हुए समर्थन का आह्वान करेंगे।
पहले चूकी टाॅप 10 से
इससे पूर्व भी नपा सचिव सुशील कुमार भुक्कल की अुगवाई में 2018 में उत्तर भारत में 15वां स्थान प्राप्त किया था। इसके लिए उनकी सभी शहरवासियों ने प्रश्ंासा की थी। इस बार सचिव का कहना हैं कि पटौदी को इस बार टाॅप 10 में लाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगें। उनके अनुसार उनका तबादला होने के बाद 2020 के स्च्छता सर्वेक्षण में 177 वां स्थान आया था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages